Wednesday, March 26, 2008

PEHLI NAZAR MEIN KAISA JADU KAR DIYA

Pehli nazar mein Kaise jaado kar diya 
Tera ban baita hai Mera jiya

Jaane kya hoga Kya hoga kya pata
Is pal ko milke Aa jee le zara

Mein hoon yahan
Tu hai yahan 
Meri bahon mein aa Aa bhi ja 
 
O jaan-e-jaan Dono jahan Meri bahon mein aa Bhool Ja aa 
O jaan-e-jaan Dono jahan  Meri bahon mein aa Bhool Ja aa 
 
Baby i love u, 
Baby i love you, 
Baby i love you, 
Baby i love you … so... 


Baby i love u
Oh i love u 
I love u 
I love u so 
Baby i love u 


Har dua mein shamil tera pyaar hai
Bin tere lamha bhi dushwar hai

Dhadhkon ko tujhe se hi darkar hai
Tujhse hai rahtein Tujhse hai chahtein

Har dua mein shamil tera pyaar hai
Bin tere lamha bhi dushwar hai

Dhadhkon ko tujhe se hi darkar hai
Tujhse hai rahtein Tujhse hai chahtein

Tu jo mili ek din mujhe Mein kahin ho
gaya lapata


(O jaan-e-jaan Dono jahan Meri bahon mein aa Bhool Ja aa) ….. 2


Kar diya Deewana dard-e-Kash ne
Chain cheena isqh ke ehsaas ne

Bekhayali di hai tere pyaas ne
Chaya suroor hai Kuch to zaroor hai

Yeh dooriyan Jeene na de Hal mera tujhe na pata
(O jaan-e-jaan Dono jahan Meri bahon mein aa Bhool Ja aa) ….. 2 


Baby i love u,
Baby i love you, 
Baby i love you, 
Baby i love you … so...

Baby i love u
Oh 
i love u 
Baby I love u 
I love u…

1 comment:

Anonymous said...

Hello. This post is likeable, and your blog is very interesting, congratulations :-). I will add in my blogroll =). If possible gives a last there on my blog, it is about the Home Broker, I hope you enjoy. The address is http://home-broker-brasil.blogspot.com. A hug.